जीजा ने नाबालिग ‘साली’ को पिलाया नशीला कोल्ड ड्रिंक, फिर . . .

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

कटनी (साई)। रिश्ते के जीजा ने अपनी नाबालिग सालीका अपहरण करने के लिए दो युवकों का सहारा लिया। युवकों ने नाबालिग से दोस्ती कर पहले उसका विश्वास जीता, फिर उसका अपहरण करने के लिए उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया, जिसमें नशीली दवा मिलाई गई थी।

लडक़ी के बेहोश होते ही उसका अपहरण कर लिया गया। नाबालिग लडक़ी के अनुसार उसके दोस्तों ने जीजा के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया है। तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

दोस्त ने पिलाया नशीला पदार्थ, दूसरे युवक ने किया अपहरण

छह माह से गायब किशोरी को न्यायालय के आदेश पर हरियाणा से माधवनगर पुलिस खोजकर लाई। पुलिस को दिए बयान में किशोरी ने दोस्त द्वारा नशीला पदार्थ पिलाने और जीजा के साथ मिलकर अपहरण करने की बात बताई है।

माधवनगर थाना अंतर्गत एक किशोरी लगभग छह माह से अचानक लापता हो गई थी। इसकी परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने खोजबीन में लापरवाही बरती। परिजनों ने न्यायालय का सहारा लिया। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू की और हरियाणा के जिला गुडग़ांव मानेसर सेक्टर-1 से उसे दस्तयाब किया।

उपनिरीक्षक प्रियंका राजपूत ने बताया कि पूछताछ में किशोरी ने कहा कि कोचिंग के बाहर 17 दिसंबर को शशांक चौबे ने कोल्डडि़्रक के साथ नशीला पदार्थ पिला दिया था। इसके बाद मोनू उर्फ महेंद्र शुक्ला व उसके जीजा शैलेंद्र कुमार ने मिलकर उसका अपहरण किया और हरियाणा में रखे हुए थे। तीनों आरोपी फरार है। जिनकी तलाश पुलिस कर रहीं है। वहीं किशोरी को परिजनों को सौंप दिया गया है।