मंगलदेव का राशि परिवर्तन 22 को

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मंगल 22 मार्च की दोपहर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। अब तक मंगल मेष राशि में थे। गुरु की मंगल पर शुभ दृष्टि होगी। गुरु वृश्चिक राशि में है। गुरु और मंगल बहुत लाभ देंगे। मंगल और गुरु का समसप्तक योग बनेगा। इस योग के बनने से सुखद खुशखबरी मिलने की संभावना है।

मंगल के अपनी जगह बदलने से कई लोगों के जीवन में बदलाव आएगा। कार्यों में सफलता के योग बनेंगे। घर में क्लेश का असर कम होगा। धन संबंधी बिगड़े काम भी सुधर जाएंगे। पति-पत्नियों के बीच रिश्ते मधुर होंगे। आइए जानते हैं मंगल के अपना घर बदलने से किन राशि के लोगों पर क्या असर पड़ेगाः

मेष : मंगल के अपना घर बदलने से मेष राशि के लोगों को करियर में सफलता मिलेगी। साथ ही धन लाभ होगा। विदेश जाने के योग भी बन सकते हैं। दान करके गुड़ दही का सेवन करें।

वृषभ : वृषभ राशि के लोगों के खर्च कम होंगे। व्यापार- कारोबार में सफलता मिलेगी। गले में पीला-लाल धागा धारण करने से लाभ होगा।   

मिथुन : ऋण रोग और शत्रु की परेशानी दूर होगी। भाग्योदय होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लक्ष्मी और विष्णु जी को लडडू चढ़ाएं। 

कर्क : कार्य स्थल पर परेशानी कम होगी। मंगल कर्क राशि के लोगों की मदद करेगा। लाल रूमाल पास रखने से लाभ होगा।

सिंह : सिंह राशि के लोगों को मंगल के परिवर्तन से धन ऐश्वर्या और करियर में लाभ होगा। एग्जाम में सफलता मिलेगी। चंदन का परफ्यूम लगाएं।   

कन्या : इस परिवर्तन से कन्या राशि के लोगों को धन और वाहन का लाभ होगा। दांपत्य जीवन या प्रेम में सफलता मिलेगी। तांबे का छल्ला पहनें।

तुला : तुला राशि के लोगों को धन लाभ होगा। आप मशहूर और सम्मानित होंगे। चंदन का परफ्यूम लगाएं।

वृश्चिक : आपका स्वामी मंगल है। मंगल के राशि परिवर्तन से वृश्चिक राशि के लोगों को धन लाभ होगा। शनि की ढैय्या में परेशानी दूर होगी।

धनु : परिवार का साथ मिलेगा। एग्जाम में सफलता मिलेगी। नीम के पेड़ पर शहद चढ़ाएं। 

मकर : मंगल के राशि परिवर्तन से धन लाभ होगा। गुरु शनि का प्रकोप जल्दी कम होगा। नारंगी सिंदूर का तिलक लगाएं।  

कुंभ : नौकरी व्यापार में उन्नति धीरे-धीरे होगी। धन की उलझने सुलझ जाएंगी। गुड़ मलाई का दान करें। 

मीन : मानसिक तनाव कम होगा। बिगड़े कामों में सुधार होगा। उन्नत्ति भी होगी। गुलाब के फूल पास रखें।