शाहरुख खान की पत्नी गौरी का खुलासा

 

 

 

 

 

घर के अंदर होता है ऐसा माहौल

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड स्टार्स को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट होती है। सभी यही जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स कैसे रहते हैं। कैसा उनका घर होता है और घर में वो क्या करते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है।

इस फोटोशूट के दौरान गौरी ने एक दिललचस्प बात भी बताई। गौरी ने बताया कि उनके इस खूबसूरत घर में क्या होता है। गौरी ने बताया कि उनके घर पर हमेशा शोर होता है और उसके पीछे वजह है उनका छोटा बेटा अबराम खान। गौरी ने बताया कि उनके घर पर कोई नियम नहीं है और जब भी उनके बच्चे स्कूल से वापस आते हैं तो वो हमेशा घर पर ही होती हैं।  गौरी ने बताया कि ये बच्चों की परवरिश का अहम हिस्सा है।

 गौरी ने ये भी बताया कि उनके इस खूबसूरत घर के पीछे परिवार के हर सदस्य का योगदान है। सबने अपना एक अलग स्पेस क्रिएट किया है। बता दें कि गौरा ने खुद अपने घर मन्नत को डिजाइन किया है।

उन्होंने अपने बच्चों और पति के टेस्ट के अनुसार ही इस घर को टच दिया है। बंगले के इंटीरियर के साथ स्टाइलिंग का काम खुद गौरी ने किया है। वे बताती हैं कि इसके लिए उन्हें चार साल से भी अधिक का समय लगा। वे ट्रैवलिंग करतीं, एक-एक चीज खुद अपनी पसंद से खरीदतीं और घर के हर कोने को पूरी शिद्दत से सजातीं, ताकि सब परफेक्ट लगे।