सोनाक्षी सिन्हा को पहनाई गई हथकड़ी . . .

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना हाल ही में रिलीज हुई है और अब जल्द ही उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है। लेकिन इसी बीच सोनाक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे।

दरअसल, सोनाक्षी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्हें हथकड़ी पहनाई जा रही है और सोनाक्षी कहती नजर आ रही हैं, ‘क्या कर रहे यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं?

सोनाक्षी के इस वीडियो को देखकर परेशान हो रहे हैं, लेकिन पता नहीं कि ये वीडियो असली है या किसी प्रमोशनल का हिस्सा है। दरअसल, सोनाक्षी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सोनाक्षी के पीछे कैमरा पर्सन जा रहे हैं।

हाल ही में सोनाक्षी कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं। इस दौरान कपिल ने सोनाक्षी से पूछा कि आपके घर में 5 हजार का चेक फ्रेम करके लगा है, लेकिन क्यों? तो सोनाक्षी ने कहा, ‘ये बात सच है मेरी मां ने 3 हजार रुपये के चेक को फ्रेम करके लगाया है। इसके पीछे वजह ये है कि वो मेरी पहली कमाई है।

सोनाक्षी ने आगे बताया, ‘मैंने शुरुआत में लक्मे फैशन वीक में काम किया था. वहां मैं बैकग्राउंड में लोगों को सीट कहां है ये बताने का काम करती थी. पांच दिन तक ये काम करने के मुझे 3 हजार रुपये मिले थे। हालांकि उसी वक्त मुझे सलमान खान मिले थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें फिल्म में लेना चाहता हूं, तुम बस अपना वजन कम करने पर ध्यान दो।