देश के सबसे लंबे शख्स की गुहार

‘इलाज के लिए मदद करें सीएम योगी’
(ब्यूरो कार्यालय)
लखनऊ (साई)। देश के सबसे लंबे शख्स के रूप में गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराने वाले धर्मेंद्र सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है।
धर्मेंद्र सिंह ने सीएम योगी के सरकारी आवास पर पहुंचकर उनसे अपने इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। शनिवार को सीएम आवास पर पहुंचे धर्मेंद्र का कहना है कि अगर सरकार उनकी मदद कर देती है तो वह अपना इलाज आसानी से करा सकेंगे।
लखनऊ के कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास सीएम योगी से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र ने अब अपने इलाज के लिए 8 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मांगी है। मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र की सीएम से मुलाकात तो ना हो सकी, लेकिन आवास पर तैनात अधिकारियों ने उन्हें इलाज के अनुमानित खर्च का विवरण और अन्य दस्तावेजों के साथ दोबारा यहां आने को कहा।
मूल रूप से प्रतापगढ़ के निवासी धर्मेंद्र ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं यहां मुख्यमंत्री से मिलने आया था, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं थे। मैंने अपने इलाज के लिए आर्थिक सहायता की अपेक्षा के साथ उन्हें पत्र लिखा है। मेरी सर्जरी में 8 लाख रुपये का खर्च आने का अनुमान है और मुझे मदद का आश्वासन देते हुए कहा गया है कि मैं इसका एक एस्टीमेट यहां पर दे दूं। बता दें कि धर्मेंद्र देश के सबसे लंबे व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं और उनकी लंबाई 8 फीट 1 इंच है।