समय सीमा की बैठक संपन्न

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सोमवार को जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह की अध्यक्षता में समय सीमा की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह द्वारा समय सीमा में दर्ज प्रकरणों, सी.एम. हेल्पलाइन प्रकरणों के साथ वरिष्ठ कार्यालय से प्राप्त आवेदकों में की गई कार्यवाही की समीक्षा की गई। इसी प्रकार सीएम हेल्पलाइन में सौ दिवस से लंबित शिकायतों पर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर समीक्षा करते हुए संबंधित विभाग प्रमुखों को लंबित शिकायतों के त्वरित निराकरण के निर्देश दिये।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने स्वरोजगार योजनाओं की समीक्षा करते हुए योजनावार, विभागवार समीक्षा कर प्रकरण की स्वीकृति उपरांत भी हितग्राही को राशि वितरण न होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधित सभी विभाग प्रमुखों से बैंकों में लंबित प्रकरणों के लिए बैंक से संपर्क कर शीघ्र वितरण कराने के निर्देश दिये।

इसी प्रकार कलेक्टर श्री सिंह ने मंगलवार 20 अगस्त को युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित सदभावना दौड़ कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करने के साथ ही सभी अधिकारियों को अपने अधीनस्थ अमले के साथ उपस्थित रहने के निर्देश दिये।