भरी महफिल में एक बार फिर दीवाने हुए निक

 

 

 

 

इशारों में प्रियंका चोपड़ा को कहा ‘I LOVE YOU’

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। भरी महफिल में एक बार फिर दीवाने हुए निक जोनस, इशारों में प्रियंका चोपड़ा को कहा ‘I LOVE YOU’

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की केमिस्ट्री वाकई लाजवाब है। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किए गए पोस्ट या फोटो अक्सर वायरल होते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा  निक जोनास के एक लाइव कंर्सट में शामिल हुईं, जिनकी तस्वीरें और विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसी दौरान निक ने एक बार अपनी वाइफ से प्यार जताने में बाज नहीं आए।

दरअसल, निक ब्रदर्स इस वक्त एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में बोस्टन के टूर पर हैं। कॉन्सर्ट के दौरान निक ने प्रियंका को इस अंदाज में आई लव यूकहा कि वहां मौजूद हर शख्स उनका दीवाना हो गया। निक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें प्रियंका उनसे काफी दूर खड़ी हैं और निक स्टेज से उन्हें हाथ से इशारा कर के आई लव यूकह रहे हैं। पत्नी को प्यार करने का ये उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि अमेरिकन पॉप सिंगर निक अपने भाइयों जो और केविन जोनस के साथ इन दिनों ‘Happiness Begins’ टूर पर हैं। निक का यह  लाइव कंर्सट बॉस्टन में आयोजित किया गया। जहां प्रियंका भी शामिल हुईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका शोनाली बोस की अगली फिल्म द स्काई इज पिंक” में नजर आनेवाली हैं, जिसमें उनके साथ नजर आने वाले हैं फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम। फिल्म में प्रियंका और फरहान ज़ायरा के पैरंट्स के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता है सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रूवाला और खुद प्रियंका। फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होनेवाली है।