प्रशासन तीन बजे तक जागता रहा!

 

 

स्वास्थ्य प्रशासन के अधिकारियों के मोबाईल मिले बंद!

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। रविवार की रात कान्हीवाड़ा थानांतर्गत खुर्सीपार ग्राम में जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना के बाद जिलाधिकारी प्रवीण सिंह और जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक सहित प्रशासन का अमला रात भर सजग रहा।

प्रशासनिक हल्कों में चल रहीं चर्चाओं के अनुसार रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में लगभग तीन बजे इस घटना में एक पक्ष से हुए घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जब केवलारी से सिवनी रेफर किया गया तब प्रशासन के एक अधिकारी के द्वारा स्वास्थ्य विभाग के दो जिम्मेदारों को बार – बार फोन मिलाया गया।

चर्चाओं के अनुसार लगातार ही मोबाईल लगाने पर स्वास्थ्य विभाग प्रशासन के दोनों ही जिम्मेदार अधिकारी अपने – अपने मोबाईल बंद कर चैन की नींद सोये हुए थे। यह बात उक्त वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी को नागवार गुजरी। उक्त अधिकारी के द्वारा सोमवार को सुबह स्वास्थ्य विभाग के दोनों ही जिम्मेदार अधिकारियों को फोन पर खूब खरी खोटी सुनायी गयी।

चर्चाओं पर अगर यकीन किया जाये तो प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी के द्वारा स्वास्थ्य विभाग के दोनों अधिकारियों को यह तक कह दिया गया कि प्रशासन रात को तीन बजे तक जागता रहा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अपना मोबाईल बंद कर घोड़े बेचकर सोते रहे।

चर्चाओं के अनुसार उक्त अधिकारी के द्वारा इन दोनों ही लापरवाह अधिकारियों से यह तक कह दिया गया कि उनके रहते सिवनी में इस तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। अगर वे इस तरह की आराम पसंद नौकरी करना चाहते हैं तो वे अपना तबादला आसपास के किसी जिले में करवा लें!