उफनाये नाले में बहा युवक

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। बारिश का वर्तमान दौर सावधानी बरतने का संदेश दे रहा है। प्रशासन भी पुल पुलियों पर पानी होने की दशा में उन्हें पार न करने की सलाह दे रहा है लेकिन उसके बाद भी लोग अपने जीवन को जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को हुई तेज बारिश के चलते उगली क्षेत्र का वालाई नाला पूरे उफान पर था। उसी बीच बाईक पर सवार होकर बालाघाट जिला के ग्राम चागूटोला निवासी गणेश (38) पिता गोविंदा और उसका साथी विकास (47) पिता देवसिंह भलावी ने इस नाले को पार करने का प्रयास किया।

नाले की गहरायी का अंदाजा न होने के कारण बाईक, उन युवकों के नियंत्रण से बाहर हो गयी और वे दोनों युवक भी बाईक के साथ पानी के बहाव की दिशा में बहने लगे। बताया जाता है कि विकास को तैरना आता था इसलिये वह किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल हो गया लेकिन गणेश का कहीं कोई पता नहीं चल सका है।

बताया जाता है कि दोनों युवकों ने इस नाले को पार करने के पूर्व ग्राम मोहबर्रा में मदिरा का सेवन किया जिसके बाद शाम लगभग सात बजे उक्त घटना कारित हो गयी। गोताखोरों की मदद से गणेश की तलाश उगली पुलिस के द्वारा लगातार की जा रही है।