ड्यूटी छोड़कर फिल्म देखने चले गए सात सब-इन्स्पेक्टर

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

कुरनूल (साई)। आंध्र प्रदेश के कुरनूल में सात पुलिस सब-इन्स्पेक्टर फिल्म देखने के चलते फंस गए हैं। दरअसल, ये सभी पुलिस अधिकारी ड्यूटी के समय ही फिल्म देखने चले गए थे। कुरनूल जिले के कोलिकुंता के एक थिअटर में लगी चिरंजीवी स्टारर सई रा नरसिम्हा रेड्डी देखने गए इन सभी अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

बताया गया कि इन सभी ड्यूटी के दौरान फिल्म देखने के लिए अपने किसी सीनियर अधिकारी से पूछा भी नहीं था। मामले की जांच कुरनूल के एसपी खुद कर रहे हैं। तब तक के लिए इन्हें वेकंसी रिजर्व में भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, इन सब इन्स्पेक्टर्स की तैनाती गांधी जयंती के मौके पर उनक इलाकों में की गई थी, जहां वीआईपी भी मौजूद थे।

सभी लोगों ने स्विच ऑफ कर लिए थे अपने फोन

इतनी जरूरी ड्यूटी होने के बावजूद ये सातों लोग बिना किसी सीनियर अधिकारी को बताए ही फिल्म देखने चले गए। इतना ही नहीं, इन सभी ने अपने फोन भी स्विच ऑफ कर लिए। हालांकि, इन लोगों ने खुद को चिरंजीवी का फैन बताने के लिए फिल्म देखने के बाद सेल्फी भी खींची थी।

कुरनूल के एसपी फकीरप्पा ने कहा, ‘मैंने इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। ये सातों लोग एसएचओ हैं और अविवाहित भी। अनुशासन बेहद जरूरी है। अगर वे सब जाने भी वाले थे तो उन्हें अपने सीनियर अधिकारियों को बताना चाहिए था।