जैक स्पैरो से तुलना पर भड़के सैफ अली

 

 

 

 

 

बोले –ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से ऊब चुके हैं लोग

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म लाल कप्तानके प्रमोशन में जुटे हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन इस फिल्म से सैफ अली खान के लुक को देखकर दर्शक उनकी तुलना हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के मशहूर कैरेक्टर जैक स्पैरो से कर लगे। अब जैक स्पैरो से अपनी तुलना होने से एक्टर सैफ अली बेहद नाराज हो गए और उन्होंने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।

न्यूज वेबसाइट स्पॉटब्वॉयको दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने इस पर खुलकर बात की है। सैफ ने कहा, मुझे अच्छा नहीं लगा कि लोगों ने मेरी तुलना जैक स्पैरो से की। ये वो चीज़ (नागा साधु का लुक) है जो हमारे कल्चर ने सिनेमा को दिया है और भारत में इसे प्रैक्ट‍िस भी बहुत किया जाता है। नागा साधु, उनके बाल, उनकी बंदना, उनके चेहरा पर लगा सफेद ऐश और वो रेड जैकेट जो ईस्ट इंडिया कंपनी का दी हुई है। मुझे लगता है कि लोग ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से ऊब चुके हैं। आपको बात दें कि जब आमिर खान की फिल्म  ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का लुक सामने आया था तब भी लोगों ने  जैक स्पैरो से इस फिल्म के लुक की तुलना की थी। सैफ अली खान यहां अपने बयान में यही कहा है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक नागा साधु के रोल में नजर आएंगे, जो बदले की आग में जल रहा है। इतना ही नहीं सैफ अली खान का किरदार बेहद खूंखार और बेरहम दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, दीपक डोबरियाल, मानव विज और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। सैफ को आखिरी बार वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में देखा गया जो दर्शकों को खूब पसंद आया।