‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए करीना ने अपने 19 साल के करियर में पहली बार . . ;

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढाको लेकर सुर्खियों में है। करीना ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। इतना ही नहीं, करीना ने ये खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 19 साल के करियर में पहली बार ऑडिशन दिया था।

दरअसल, राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा, ‘मैं आमिर खान को जितना जानती हूं वो इस रोल के लिए 100 प्रतिशत सुनिश्चित होना चाहते थे। आमिर का मुझे कॉल आया था और उन्होंने कहा मैं चाहता हूं कि तुम उस फिल्म के बारे में सुनो जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। ये सब बहुत ही जल्दबाजी में हुआ। मैंने कुछ मिनटों तक उनकी इस स्क्रिप्ट को सुना और फिर इसके बाद उन्होंने कहा चलो कुछ सीन्स को पढ़ते हैं। मैं चाहता हूं कि तुम इसमें से कुछ सीन्स को पढ़ों। मैं उस टाइम कुछ समझ नहीं पा रही थी। मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया था।‘ 

करीना ने आगे कहा, ‘ये मेरा पहला ऑडिशन था। मुझे लगता है समय बदल गया है और अगर मैं इसमें शामिल ना होकर डीवा की तरह बिहेव करती हूं तो यह बहुत अलग होगा। इस पर सैफ ने मुझसे कहा, इसमें गलत क्या है। फिल्ममेकर Al Pacino भी इस किरदार के लिए टेस्ट करते। इसमें कुछ गलत नहीं है। एक एक्टर और आर्टिस्ट के तौर पर हमे श्योर होना चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल सिंह चड्ढाकी शूटिंग 31 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। आमिर और करीना कई दिन से सीन्स की तैयारी भी कर रहे हैं।

बता दें करीना और आमिर तलाश‘, ‘3 इडियटमें साथ में काम कर चुके हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।