पुलिस चौकी में आरंभ हुई नेकी की दीवार

 

पीड़ित मानव सेवा हेतु नगर निरीक्षक की नयी मुहिम आरंभ

(ब्यूरो कार्यालय)

लखनादौन (साई)। अपराधों पर लगातार लगाम लगाने और नागरिकों के सहयोग से नवाचार करने के लिये मशहूर हो चुके लखनादौन के कोतवाल महादेव नागोतिया के द्वारा अब एक और अभिनव पहल आरंभ की गयी है। उनके द्वारा लखनादौन थाने की बस स्टैण्ड पुलिस चौकी में नेकी की दीवार आरंभ करवायी गयी है।

जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक एवं लखनादौन के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अरविन्द श्रीवास्तव के मार्ग दर्शन में नगर निरीक्षक महादेव नागोतिया द्वारा नगर में जुआ सटटा, अवैध शराब तस्करी सहित गौकशी आदि अपराधों पर लगाम लगाने के लिये लगातार मुहिम चलायी जा रही है, जिसके अच्छे प्रतिसाद सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही नगर के समाज सेवक एवं जन प्रतिनिधियों के साथ थाना प्रभारी ने सिविल अस्पताल लखनादौन में भर्त्ती मरीज़ों के लिये पीड़ित मानव सेवा के माध्यम से रोज प्रातः चाय नाश्ता वितरित किया जा रहा हैं।

वर्तमान में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी श्री नागोतिया द्वारा बस स्टैण्ड स्थित पुलिस चौकी में नेकी की दीवार मुहिम प्रारंभ की गयी है जिसमें लोगों के द्वारा नये पुराने कपड़े जूता चप्पल सहित अन्य सामग्री रखी गयी हैं। यहाँ से जरूरत मंद लोग अपने आवश्यकता की सामग्री को ले जा रहे हैं।

नगर निरीक्षक महादेव नागोतिया द्वारा नगर के लोगों से अपील की गयी है कि जिसके भी घर में जो भी समान उनकी आवश्यकता का नहीं हैं वह नेकी की दीवार में रखें जिससे जरूरतमंद अपनी आवश्यकता के हिसाब से वह समान ले जा सकें।