माहिरा शर्मा की ड्रेस ठीक करते दिखे पारस छाबड़ा

 

कैसा होगा अब गर्लफ्रेंड का रिएक्शन

(ब्यूारो कार्यालय) मुंबई (साई)। बिग बॉस में आज कल माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों दिन  एक दूसरे के क्लोज आ रहे हैं। अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पारस, माहिरा की ड्रेस को फिक्स करने में उनकी मदद कर रहे हैं। बिग बॉस का ये अनसीन वीडियो वीकेंड का वार से पहले का है। वीडियो में आप देखेंगे कि वीकेंड का वार के लिए तैयार होते हुए माहिरा ने पारस से मदद मांगी और पारस ने फिर उनकी मदद की। हालांकि ये वीडियो अब डिलीट कर दिया गया है। 

माहिरा और पारस की बढ़ती नजदीकियों पर माहिरा की मां का बयान सामने आया है। माहिरा  की मां सानिया ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इस पर अपना रिएक्शन दिया है। 

सानिया ने कहा, ‘मेरी बेटी और पारस के बीच कुछ नहीं है। उसे पारस से प्यार नहीं है। वो ये सब केवल शहनाज को रोकने के लिए कह रही हैं क्योंकि शहनाज उनकी दोस्ती को लव ट्रायएंगल का नाम दे रही थीं। मैं अपनी बेटी को अच्छे से जानती हूं वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकती।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि माहिरा का वो कंफेशन नहीं फ्रस्टेशन है। जैसा कि प्रोमो में दिखाया कि माहिरा कह रही है कि वो पास को पसंद करती है, लेकिन मैं जानती हूं कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं।