कांग्रेस ने लॉन्च किया कैलाश छाप माचिस

 

लिखा- शहर में आग लगाने के लिए उपयोग आती है . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मुश्किलें अब बढ़ने लगी है। कांग्रेस ने कैलाश को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। कैलाश ने इंदौर में अधिकारी को धमकी देते हुए कहा था कि अगर शहर में संघ के पदाधिकारी नहीं होते तो मैं आग लगा देता। अब कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कैलाश छाप माचिस लॉन्च किया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में आग लगाने की बात कह बीजेपी के लिए मध्यप्रदेश में एक नई मुसीबत खड़ी कर दी है। कांग्रेस कैलाश के इस बयान पर बीजेपी को घेर रही है। साथ ही सवाल पूछ रही है कि क्या ये लोग माफियाओं के साथ हैं। अब कांग्रेस ने बाजार में कैलाश छाप माचिस लॉन्च कर विजयवर्गीय को घेरा है। राजधानी भोपाल समेत मध्यप्रदेश के कई शहरों में यह माचिस देखने को मिल रहा है।

लिखी यह बात : मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेता विवेक खण्डेलवाल और गिरीश जोशी ने कैलाश छाप माचिस को लॉन्च किया है। उस माचिस पर लिखा है कि शहर में आग लगाने के लिए उपयोग आती है। कैलाश छाप माचिस का वीडियो और तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। वहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ता ने भी इस ब्रांड को लेकर कई जगह प्रदर्शन कर रहे हैं।

कांग्रेस ने डीजीपी से की शिकायत : वहीं, कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर कांग्रेस प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिख शिकायत की। कांग्रेस ने विजयवर्गीय पर आरोप लगाया है कि उनका बयान भड़काऊ और हिंसा फैलाने वाला है। इसलिए उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाए। चर्चा है कि पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में जांच की बात कही है। कैलाश विजयवर्गीय ने यह धमकी एक एसडीएम को नगर निगम कमिश्नर के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान दी थी।

कैलाश साधे हैं चुप्पी : कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मध्यप्रदेश में हंगामा मचा हुआ है। लेकिन वह चुप्पी साधे हुए हैं। उन्हें न तो अपने बयान पर अफसोस है और न ही उनकी की कोई प्रतिक्रिया इस पर आई है। इसके साथ ही पार्टी के बड़े नेता भी कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर चुप्पी साधे हुए हैं। गौरतलब है कि कैलाश से पहले उनके बेटे ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट कर बीजेपी के लिए नई मुश्किलें खड़ी कर दी थी।