एक डल कॉमेडी फिल्म है ‘शिमला मिर्च’

 

स्टार कास्ट: राजकुमार राव, रकुलप्रीत, हेमा मालिनी

डायरेक्टर: रमेश सिप्पी 

कहानी-

अविनाश (राजकुमार राव) लड़कियों से बात करने में थोड़ा हिचकिचाता है। एक बार वो अपने परिवार के साथ शिमला जाता है जहां उसकी नजर नैना( रकुल प्रीत सिंह) पर पड़ी। नैना से अपनी नजदीकियां बढ़ाने के लिए अविनाश, नैना के कैफे में जॉब करता है। अविनाश, नैना के लिए एक लेटर लिखता है जिसमें वो अपनी फीलिंग्स के बारे में बताता है। लेकिन वो उस लेटर में अपना नाम नहीं लिखता। इसके बाद वो लेटर गलती से पहुंच जाता है नैना की मां के पास। नैना की मां रुकमणि(हेमा मालिनी) अपने पति से अलग होने के बाद अब अपनी नई लाइफ स्टार्ट करना चाहती हैं।

अविनाश के लेटर को अपने लिए समझकर, रुकमणि अब अविनाश से प्यार करने लगती हैं। अब यही कन्प्यूजन फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है और आगे होता क्या है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

रिव्यू

5 साल बाद रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी ज्यादा दमदार नहीं लगी। राजकुमार जैसे एक्टर होने के बावजूद फिल्म में ज्यादा मजा नहीं आया क्योंकि फिल्म में वो जान नहीं दिखी। फिल्म का पहला हाफ काफी डल और लंबा लगा, हां दूसरे पार्ट में थोड़ी दिलचस्पी बढ़ती है। राजकुमार ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग की, रकुल प्रीत ने भी अपना चुलबुला अंदाज से सबका दिल जीता, लेकिन हेमा मालिनी को काफी समय देखने के बाद भी ज्यादा मजा नहीं आया। वो अपने करेक्टर के साथ न्याय करती नहीं दिखीं। फिल्म और इंट्रेस्टिंग हो सकती थी, लेकिन ये एक डल कॉमेडी फिल्म बनकर रह गई।

(साई फीचर्स)