दो बार शादी में असफल होने के बाद श्‍वेता तिवारी को फिर हुआ लव . . .

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पति अभिनव कोहली से लड़ाई-झगड़े की बात जब पुलिस तक पहुंची तो पूरे मीडिया में इसने तूल पकड़ा। बाद में जब श्वेता तिवारी से इस पर बयान देने के लिए कहा गया तो वह चुप रहीं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात की है जिसमें उन्होंने अपने तीसरी बार प्यार में आने का खुलासा किया है। 

पति अभिनव को लेकर श्वेता मूव ऑन कर चुकी हैं। और अब वे तीसरी बार प्यार में हैं। इस बार ये प्यार उनके बच्चे हैं। इस समय श्वेता की प्राथमिकता उनके बेटे रियांश कोहली और बेटी पलक तिवारी हैं। वे अपना सारा वक्त इन दोनों को देना चाहती हैं। 

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से हुई थी। इनसे इनकी एक बेटी हुई जिसका नाम पलक तिवारी है। लेकिन दोनों ने साल 2013 में अलग होने का फैसला लिया। इसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की। इनसे बेटा रियांश कोहली हुआ। वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल श्वेता तिवारी सीरियल मेरे डैड की दुल्हनमें नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने अपने काम से दर्शकों का दिल जीत लिया है।