सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती हैं शहनाज गिल

 

सबके सामने किया प्रपोज

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बिग बॉस 13 में इन दिनों अगर किसी के सबसे ज्यादा बातें की जा रही है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। बेशक इन दिनों के बीच हो रही नोकझोंक से घरवाले परेशान हो रहे हैं लेकिन इनकी जोड़ी को बाहर की दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है। एक तरफ जहां शहनाज हर मौके का फायदा उठाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार करने से बाज नहीं आ रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ, शहनाज से हमेशा रूड व्यवहार करते रहते हैं।

सिद्धार्थ, शहनाज को कभी बुरा भला कह देते हैं तो कभी उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके साथ बुरा व्यवहार भी करते हैं। हालांकि शहनाज पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। वह एक मिनट में रोती हुई दिखती तो वह दूसरे मिनट में फिर से सिद्धार्थ के आसपास मंडराती रहती हैं। इसी बीच बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज रात बिग बॉस के घर में धमाल मचने वाला है। क्योंकि आज बिग बॉस के घर में पहली बार लाइव कॉमेडी की क्लास लगने वाली है और इसमें सभी घरवाले अपनी- अपनी कॉमेडी स्किल का परियच देंगे। घर में जमकर मस्ती के साथ ही साथ घऱवाले एक-दूसरे पर व्यंग्य करेंगे और खूब हंसाएंगे। कॉमेडी क्लास में शहनाज गिल भी नटखट अंदाज में कॉमेडी करती दिखेंगी। बिग बॉस का नया प्रोमो भी इसी से संबंधित है।

वीडियो में शहनाज जैसे ही स्टेज पर आती हैं दर्शक उनका नाम लेकर और जोरदार तालियों से पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज का स्वागत करते हैं। शहनाज आते ही सबसे पहले माहिरा खान पर व्यंग्य करती हैं, जिसे सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद शहनाज दर्शकों से अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं कि मैं चाहती कि मेरी शादी सिद्धार्थ शुक्ला से हो जाए। शहनाज की ये इच्छा सुनकर सिद्धार्थ शर्मा जाते हैं और हंसने लगते हैं , लेकिन दर्शक और घर वाले खूब मजा लेते हैं। शहनाज इतने में चुप नहीं होती हैं वह आगे कहती हैं अगर आपको मेरी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पसंद है तो सभी खड़े हो जाओ और बताओं की ये जोड़ी फिट है।