बेटी के साथ सलमान खान की फोटो शेयर की अर्पिता ने

बहन अर्पिता ने लिखा, मेरे साथ आप खड़े हो इसलिए मुझे डर नहीं लगता

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा को बहुत प्यार करते हैं ये तो सब जानते ही हैं। इतना ही नहीं सलमान के लास्ट बर्थडे यानी 27 दिसंबर 2019 को उनकी बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम आयत रखा है।

सलमान वैसे ही बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। वह अपने परिवार के हर बच्चे के बहुत क्लोज हैं। अब अर्पिता ने सलमान और अपनी बेटी की फोटो शेयर की है और साथ ही उन्होंने अपने भाई के लिए एक इमोशनल और प्यारा मैसेज लिखा है।

अर्पिता ने जो फोटो शेयर की है उसमें सलमान ने आयत को गोद में उठाया है और साइड में मां सलमा खान खड़ी हैं। फोटो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, ‘इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने दोगे। अब आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी। यह हाथ भगवान ने भेजे हैं। हमेशा आपके शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान।‘ 

बता दें जब आयत का जन्म हुआ था तब सलमान ने ट्वीट किया था, ‘इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। थैंक्यू अर्पिता और आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। तुम्हें सबका प्यार और आशीर्वाद मिले और तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ।

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म राधेकी तैयारी में लगे हैं। राधेमें सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं।