स्कूल में काफी शरारती थीं कल्कि केकलां

 

टीचर के जाने के बाद क्लास के लड़कों को पकड़कर किया करती थीं KISS

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। कल्कि केकलां स्कूल में काफी शरारती थीं जिसका खुलासा उन्होंने द तारा शर्मा शोमें किया। अपनी शरारतों के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया कि वे टीचर्स के सामने एक सीधी-साधी स्टूडेंट थीं लेकिन उनके क्लास से जाते ही वे अपनी शरारतें करना शुरू कर देती थीं। 

कल्कि कहती हैं कि मैं क्लास में बहुत शरारती थी। जब क्लास से टीचर बाहर जाते थे तो मैं बाकी के स्टूडेंट्स के सामने गंदे-गंदे जोक मारती थी और लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर किसकिया करती थी। मैं बहुत बुरी थी। आप जानते हैं न लड़कों की हरकतें और उनके जीवन का वो फेज़ जो वे प्यूबर्टी स्टेज में आने से पहले देखते हैं। मैं उसे मजाक में लेती थी और लड़कों को पकड़कर उन्हें किस करने की कोशिश करती थी। वो कहते थे कि छी, हमें लड़कियों वाली बीमारी हो जाएगी। फिर जब में स्कूल से घर आती थी तो मैं बहुत सीधी-साधी लड़की बन जाती थी क्योंकि मेरी मां अनुशासन में रहने वालों में से थीं। इसलिए मैं घर पर स्कूल से एकदम पल्ट होती थी। 

कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं और वे किसी भी समय नन्हे मेहमान को जन्म दे सकती हैं। कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड एक इज्राइली पियानिस्ट हैं और उनकी प्रेग्नेंसी काफी अनप्लान रही है। लेकिन दोनों ही बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और परिवार में एक सदस्य के जल्द जुड़ने की कामना।