जिला स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा हुई आरंभ

 

 

(खेल ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिला बैडमिंटन संघ सिवनी के तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज शनिवार 18 जनवरी को बैनगंगा ऑफिसर्स क्लब खेलकूद भवन में किया गया। इस प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर चार मैच आयोजित किये गये।

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार खुराना उपस्थित रहे। उनका स्वागत जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष पवन बंसल, प्रतियोगिता समिति के अध्यक्ष राजा गौतम एवं अंशुल अग्रवाल, प्रबल अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, सुमित शुक्ला द्वारा किया गया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच शशांक व दीपांश के मध्य खेला गया जिसमें शशांक ने दीपेश को दोनों सेटों में 21-3, 21-3 से परास्त किया। प्रतियोगिता का दूसरा मैच प्रखर एवं शुभम के मध्य खेला गया जिसमें प्रखर ने शुभम को 21-15 एव 21-11 से परास्त किया।

प्रतियोगिता का तीसरा मैच 35 वर्षीय विधा में फिरदोस खान एवं एलन चौधरी के मध्य खेला गया। इस रोमांचक मैच में फिरदोस खान ने दोनों सेटों में एलन चौधरी को 21-15 एवं 21-19 से पराजित किया। प्रतियोगिता का चौथा मैच नावेद एवं प्रखर के मध्य खेला गया जिसमें नावेद ने प्रखर को दोनों सेटों में 21-08 एवं 21- 13 से पराजित किया।