सांसद डॉ.बिसेन आज से 04 दिनी प्रवास पर

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। बालाघाट सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन 20 जनवरी से 23 जनवरी तक अपने 04 दिवसीय प्रवास पर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सांसद के निज सचिव सतीश ठाकरे ने जानकारी देते हुए बताया है कि सांसद डॉ.बिसेन 20 जनवरी को प्रातः 09 बजे सिवनी से बालाघाट के लिये प्रस्थान कर 12 बजे पहुँचेगें। वहाँ वे नागरिक मंच द्वारा आयोजित तिरंगा रैली में शामिल होंगे। तत्पश्चात कार्यकर्त्ताओं एवं आमजनों से भेंट करेगे। बालाघाट से शाम 05 बजे सिवनी के लिये प्रस्थान करेंगे।

श्री ठाकरे ने बताया है कि सांसद डॉ.बिसेन 21 जनवरी को सिवनी में आयोजित तिरंगा रैली में शामिल होगे। अपरान्ह 04 बजे सिवनी से जबलपुर के लिये प्रस्थान कर वहाँ स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात्रि विश्राम करंेगे। डॉ.बिसेन 22 जनवरी को स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अपरान्ह 04 बजे जबलपुर से दिल्ली के लिये प्रस्थान कर शाम 07 बजे दिल्ली पहँुचेंगे, जहाँ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के पुत्र के विवाह समारोह में वे शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 23 जनवरी को वे दिल्ली में रेलवे बोर्ड के चेयरमेन एवं वरिष्ठ अधिकारियों से भेंट कर सिवनी एवं बालाघाट जिले में चल रहे अमान परिवर्तन के कार्य की प्रगति को लेकर चर्चा करेंगे। इसके पश्चात एनएचएआई के अध्यक्ष से भेंट कर फोर लेन के निर्माणाधीन कार्य एवं अलोनिया टोल प्लाजा मामले पर वे चर्चा करेंगे। सांसद डॉ.बिसेन 23 जनवरी की शाम को नागपुर के लिये प्रस्थान कर रात्रि विश्राम नागपुर में करेंगे।