वाहन दुर्घटना में हुए 04 घायल

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले के अलग – अलग स्थानों पर घटित सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित कुल 04 लोग घायल हो गये।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिला के चौरई थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम कुण्डा सागर निवासी विजय (50) पिता अम्मा प्रसाद यादव सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने के लिये सिवनी के ग्राम बलारपुर गये हुए थे। वहाँ से जब वे अपनी पत्नि रामपुरी के साथ बाईक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे तभी फुलारा टोल के समीप खड़ी एक क्रेन से वे जा टकराये। इस दुर्घटना में घायल हुए पति पत्नि को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय में उपचारार्थ दाखिल करवा दिया गया है।

बण्डोल थाना के समीप भी एक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में बाईक अनियंत्रित हो जाने के कारण बाईक के पीछे बैठीं ग्राम भाटीवाड़ा निवासी रानी (25) पति सुरेश अड़माचे नीचे गिरकर घायल हो गयीं। घायल महिला का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

एक अन्य दुर्घटना में बरघाट क्षेत्र निवासी एक युवक घायल हो गया। इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम घिसी निवासी फैजान (24) पिता शरीफ खान जब बाईक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे तभी जबलपुर रोड पर नगझर के समीप वे बाईक से गिरकर घायल हो गये। घायल फैजान को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है।