बस से टकरायी बाईक, बाल-बाल बचे सवार

 

(फैयाज खान)

छपारा (साई)। परिवहन विभाग भले ही वाहनों पर कार्यवाही की बात कहकर अपनी पीठ थपथपा रहा हो, पर सड़कों पर अंधी रफ्तार से दौड़ने वाली यात्री बसों पर परिवहन विभाग का बस भी नहीं रह गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर लगभग ढाई बजे छपारा से लगभग दस किलो मीटर दूर बेरीनाला के समीप एक मोटर साईकिल सवार को जबलपुर जा रही एक यात्री बस ने टक्कर मार दी, जिससे बाईक सवार गिरकर घायल हो गये।

छपारा पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि बुधवार को नागपुर से जबलपुर जा रही यात्री बस क्रमाँक एमएच 04 – 9225 के द्वारा एक मोटर साईकिल सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया गया। बाईक सवार प्रतीक गिरयम (22) निवासी ग्राम नयेगाँव, थाना घंसौर निवासी अपनी चाची श्रीमति बबली (30) पति राजेश गिरयाम के साथ सिवनी से घंसौर की ओर मोटर साईकिल पर सवार होकर जा रहे थे।

इस दुर्घटना में बाईक के दोनों सवार चाची भतीजे को चोटें आयीं हैं। दोनों घायलों को डायल 100 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपारा ले जाया गया, जहाँ उनका उपचार जारी है। इधर, पुलिस के द्वारा टक्कर मारने वाली यात्री बस को थाना परिसर में खड़ा करवा लिया गया है।