अपनी मां के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने किया ये खास काम

 

सिंगापुर के कसीनो में घूमते आए नजर

(ब्‍यूरो कार्यालय)
मुंबई (साई)। बॉलीवुड के खिलाड़ी और बॉक्स ऑफिस के किंग माने जाने वाले अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज गुड न्यूजके साथ एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। यह फिल्म उनकी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इस फिल्म ने अक्षय की पिछली फिल्म मिशन मंगलका भी रेकॉर्ड तोड़ दिया है, जो कि उनकी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इन्हीं सब खबरों की बीच अक्षय की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो ही है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी मां अरुणा भाटिया के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों मां बेटे सिंगापुर के कसीनो का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, आपको बता दें कि आज अक्षय कुमार की मां का 80 की हो गई हैं। आज उनका जन्मदिन है। ऐसे में अक्षय कुमार अपनी फिल्म शूटिंग से समय निकाल कर मां के साथ घूमने का प्लान बनाया है। इस वीडियो को अक्षय कुमार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि कसीनो उनकी मां के लिए पूरी दुनिया में सबसे फेवरेट जगह है। इस वीडियो के पोस्ट करने के बाद फैंस अक्षय कुमार की काफी तारीफ भी कर रहे थे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने शानदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ” उस काम को ज्यादा करो जिसे करने में आपको अच्छा लगता है और मेरी बर्थडे गर्ल ने भी ऐसा ही किया। मैंने अपना पिछला हफ्ता सिंगापुर में बिताया और अपनी मां को उनकी सबसे पसंदीदा जगह लेकर गया यानि कसीनो में।