पेड़ से लटका मिला युवक का शव

 

पत्थर पर लिखी मिली कुछ इबारत!

(ब्यूरो कार्यालय)

छपारा (साई)। रणधीर नगर के पास वन विभाग के द्वारा कराये गये प्लांटेशन में एक पेड़ पर अज्ञात युवक का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गयी। छपारा पुलिस मौके पर पहुँची जिसके बाद शव को उतारा जाकर शव परीक्षण के लिये भेजा गया।

बताया जाता है कि घटना स्थल के आसपास पत्थरों पर कुछ संदिग्ध बातें लिखी हुईं और मोबाईल नंबर भी पाया गया है। यह फोन नंबर आदेगाँव थाना क्षेत्र के आमई ग्राम का बताया जा रहा है। पुलिस ने उक्त मोबाईल नंबर के जरिये परिजनों को सूचना दे दी है। घटना, लगभग एक दो दिन के अंदर की बतायी जा रही है।

पुलिस के द्वारा बताया गया कि घटना स्थल के आसपास पत्थरों पर लिखे फोन नंबर को डायल किया गया। उसके बाद युवक की शिनाख्त आदेगाँव थाना अंतर्गत ग्राम आमई निवासी राजेश (32) पिता सियाराम भलावी के रूप में हुई है। पुलिस के द्वारा मामले पर जाँच प्रारंभ कर दी गयी है।

वहीं मृतक युवक के पिता सियाराम भलावी ने बताया कि मृतक राजेश अपने घर से 07 फरवरी को निकला था। वह, इसके पहले भी इसी प्रकार घर से निकल जाया करता था। 07 तारीख को जब उसके पिता घर पर नहीं थे तब वह घर से निकला था। परिजनों ने बताया कि मृतक कई नशीले पदार्थों का आदी था। मौके से पुलिस को 01 जोड़ी जूते और चिलम भी मिली है।