पुलिस एक दो दिन में कर सकती है बड़ा खुलासा!

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले में किसी पुलिस थाने में एक बड़े अपराध के संबंध में एक दो दिन में खुलासा होने की उम्मीद है। जिले में घटे किसी बड़े अपराध के संबंध में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे थे, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस के द्वारा इस मामले में आरोपियों तक पहुँचा गया है।

उक्ताशय की बात पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताते हुए इस बात के संकेत दिये हैं कि एक बड़ी वारदात को लगभग आधा दर्जन लोगों के द्वारा जिले में अंजाम दिया गया था। वारदात के स्थल पर मिले कुछ सुराग सहित पुलिस के द्वारा की गयी पतासाजी के बाद पुलिस द्वारा इन आरोपियों की पतासाजी तेज कर दी गयी थी।

सूत्रों ने संकेत दिये हैं कि वारदात संगीन थी, पर इसका खुलासा अभी इसलिये नहीं किया जा रहा है क्योंकि आरोपियो में अभी महज बीस फीसदी आरोपी ही पुलिस की पकड़ में आ पाये हैं। शेष अस्सी फीसदी आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इन आरोपियों के बारे में पुलिस को पता तो चल चुका है और शीघ्र ही उनकी गिरेबान भी पुलिस के हाथों में होगी।

सूत्रों ने इस बात की संभावना भी जतायी है कि सोमवार या मंगलवाार तक शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस बात पर से पर्दा उठा सकती है कि इन आरोपियों के द्वारा जिले में किस घटना को कारित किया गया था और आरोपियों की संख्या कितनी थी। सूत्रों ने इस मामले में एक दो दिन इंतजार करने की बात भी कही है।