सड़क हादसों में 03 घायल, 02 मौत

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले के विभिन्न स्थानों पर घटित सड़क हादसों में जहाँ तीन लोग घायल हो गये वहीं दो लोगों की मृत्यु हो गयी।

एक दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिवनी के आज़ाद वार्ड निवासी अनुपम (26) पिता मदन नायक बाईक पर सवार होकर शनिवार की सुबह, चौरई की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि ग्राम कारीरात के समीप अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर घायल कर दिया। दुर्घटना को कारित करने वाला चार पहिया वाहन का चालक अपने वाहन सहित मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गया।

घायल अनुपम को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में दाखिल करवा दिया गया है। सिवनी में जबलपुर रोड पर साई मंदिर के समीप हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गये जिनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने इस दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम ढाना निवासी श्याम कुमार (32) पिता लक्ष्मी प्रसाद अड़माचे और उनका साथी राकेश (30) पिता राजेन्द्र बाईक पर सवार होकर सिवनी की ओर आ रहे थे।

रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर घायल कर दिया। दोनों घायलोें को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पहुँचाया गया जहाँ राकेश की गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सक के द्वारा नागपुर रेफर कर दिया गया जबकि दूसरे घायल श्याम कुमार का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल राकेश की उपचार के दौरान मौत हो गयी।

धनौरा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। थाना प्रभारी श्याम सुंदर भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम बम्होड़ी निवासी सोमनाथ पिता जगराम बंजारा, धनौरा स्थित संतोष राय की दुकान में काम करता था। बीती रात सोमनाथ दुकान से निकलकर बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था।

उन्होंने बताया कि उसी दौरान रास्ते में सोमनाथ ने अपने एक परिचित को छोड़ा और फिर मदिरा का सेवन किया। मदिरा के सेवन के उपरांत जब वह बाइक चला रहा था तभी संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह झाड़ियों के बीच जा गिरा जहाँ से उसका शव ही बरामद किया जा सका। डूण्डा सिवनी निवासी नीलेश (28) पिता शिवपाल डहेरिया भी अपने घर के समीप सड़क हादसे में घायल हो गये। घायल नीलेश का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।