सना खान के एक्स-बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस ने रिलीज की फोन रिकॉर्डिंग

 

खुद को बताया विक्टिम

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बिग बॉस-6 की कंटेस्टेंट सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस का ब्रेकअप हो चुका है। अब दोनों एक दूसरे को लेकर कई बातें बोल रहे हैं। सना ने लुइस पर धोखा देने का आरोप लगाया। सना ने ब्रेकअप को लेकर न सिर्फ खुलकर बात की, बल्कि यह भी बताया कि आखिर उन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे पर ब्रेकअप को लेकर आरोप लगाते रहते हैं। 

हाल ही में लुइस ने अपनी और सना के बीच में हुई फोन रिकॉर्डिंग जारी की है और खुद को विक्टिम बताया है। उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि पुरुष भी विक्टिम हो सकते हैं। उन्होंने सना पर आरोप लगाया कि सना रंग, स्किन और परिवार को लेकर लुइस का मजाक उड़ाती थीं। 

लुइस ने लिखा, ‘तुमने मेरा मजाक उड़ाया। मेरे स्किन के कलर का मजाक उड़ाया। मेरे परिवार का और मेरे आसपास के लोगों का मजाक उड़ाया। तुमने इन सभी में अपना बेस्ट किया और अब मुझे उम्मीद है कि तुम्हें अच्छा लग रहा होगा। 

मेल्विन लुइस ने आगे लिखा कि जिन लोगों ने तुरंत जज नहीं किया और परिणाम तक नहीं पहुंचे। मुझे आपके नाम याद हैं और मैं आपकी रिस्पेक्ट करता हूं। किताब को उसके कवर से न जज करने के लिए आपका शुक्रिया।

बता दें कि ब्रेकअप को लेकर सना खान कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने मेल्विन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ब्रेकअप इसलिए किया क्योंकि लुइस सना को धोखा दे रहे थे।