यशवंत सोनी हुए ब्रह्मलीन

 

अंतिम यात्रा आज 10 बजे

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा के वरिष्ठ और श्रेष्ठ कार्यकर्त्ता यशवंत सोनी के अचानक हुए निधन पर जिला भाजपा द्वारा अपनी गहन शोक संवेदना व्यक्त की गयी है। सिवनी के गोकुलधाम में निवासरत यशवंत सोनी का अंतिम संस्कार बुधवार 18 मार्च को प्रातः 10 बजे कटंगी रोड स्थित मोक्षधाम में होगा।

श्री सोनी के दुःखद निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा कहा गया कि श्री सोनी ने अपने संपूर्ण राजनीतिक जीवन में भाजपा की अमूल्य सेवा की है। वे विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी के लिये कार्य करते रहे हैं। उनका निधन जिला भाजपा के लिये एक बड़ी क्षति है। उन्होंने कहा कि वे और भाजपा परिवार उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर स्वर्गीय यशवंत सोनी की आत्मा को चिर शांति प्रदान कर उनके परिजनों एवं निकटस्थजनों को इस गहन दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

यहाँ यह उल्लेखनीय होगा कि यशंवत सोनी ने लंबे समय तक अमर टॉकीज़ के प्रबंधक के रूप में भी अपनी सेवाएं दी हैं। समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया और दैनिक हिन्द गजट परिवार इस दुःख की घड़ी में परिजनों को गहन दुःख सहने की क्षमता ईश्वर से प्रदान कर दिवंगत आत्मा की चिरशांति की कामना ईश्वर से करता है।