ब्राजीलियन दंपति व बच्ची की तबियत ठीक, आइसोलेशन में रखा

(ब्‍यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। नई दिल्ली से इंदौर आने वाली ट्रेन नंबर 12416 इंटरसिटी एक्सप्रेस में कोच नंबर A1/34,35 पर ब्राजील के दो व्यक्ति सफर करते हुए इंदौर आने पर कोरोना वायरस की दहशत के चलते सतर्कता बढ़ा दी गई। रेल प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग को इंफॉर्मेशन दे दी है और उनको आइसोलेशन वार्ड में भेजे जाने की व्यवस्था की गई।

गौरतलब है कि उज्जैन रेलवे स्टेशन पर ब्राजील के दंपति और उनकी बच्ची का स्कैनिंग किया गया है। उनका शारीरिक नॉर्मल आ रहा है। आगे की कार्यवाही स्वास्थ्य विभाग इंदौर द्वारा सुनिश्चित की जा रही है। सुबह नई दिल्ली से इंदौर आ रही ट्रेन में कोटा से 3 यात्री सवार होकर इंदौर पहुंचे, इनमें एक महिला, एक पुरुष और एक बच्ची है। यह तीनों ब्राजील के निवासी हैं। रेलवे को इन यात्रियों की जानकारी पहले ही मिल गई थी, इसलिए इंदौर स्टेशन को अलर्ट कर दिया गया था।

ट्रेन के इंदौर पहुंचने के पहले ही स्वास्थ्य विभाग की टीम स्टेशन पर पहुंच गई थी इसके पहले उज्जैन स्टेशन पर इनका तापमान चेक किया गया था, जो कि सामान्य निकला।

तीनों यात्री पूरी तरह सामान्य है, लेकिन यह विदेशी है इसलिए इन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एहतियात के तौर पर 24 घंटे के लिए आइसोलेशन में रखा है। इनमें से किसी को भी कोरोना वायरस की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।