जनता कर्फ्यू का पालन करें सिवनी वासी

चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज ने की अपील

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। करोना वायरस के खिलाफ जनता की भागीदारी के बिना इसकी रोकथाम संभव नहीं है लेकिन अगर हम सभी नागरिक एकता और संयम से काम लंे तो निश्चित ही इस कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ खड़े हो सकते हैं।

इस आशय की अपील चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल द्वारा की गयी है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की जनता से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। इस जनता कर्फ्यू के जरिये रविवार 22 मार्च के दिन सुबह 07 बजे से रात 09 बजे तक हम सब अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रखें साथ ही लोग स्वयं अपने घरों में सुरक्षित रहें।

चैंबर के सचिव संजय मालू ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना के पहले केस के रूप मे जबलपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित चार मरीज़ों की पुष्टि के बाद लोगों में डर बना हुआ है। कोरोना से बचाव एवं निपटने के लिये रविवार 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित जनता कर्फ्यू का पूर्ण रुप से पालन करना हमारा दायित्व है। अतः विषम परिस्थितियों में संयम एवं धैर्य का प्रदर्शन कर हम एक दूसरे की सहायता करें।

चैंबर के सह सचिव श्रीकांत अग्रवाल द्वारा जारी विज्ञप्ति में चैंबर के सदस्यों ने अपनी अपील में कहा है कि, भारत में विश्व के अन्य देशों की तरह संक्रमण न बढ़े इसके लिये आवश्यक है कि लोग लगातार सभी सावधानियों का पालन करें। आपसी मेल मिलाप कम करें, साथ ही सामाजिक दूरी बनाये रखें। कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ रहे डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्त्ताओं और अन्य लोगों के प्रति आभार व्यक्त कर हम उनका उत्साह बढ़ायें।