जैकलीन और दिशा संग रोमांस करेंगे सलमान

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) फिल्म किक-2 (Kick-2) में जैकलीन फर्नांडिस और दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

वार्ता के अनुसार बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) अपनी सुपरहिट फिल्म किक (Kick) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सलमान इन दिनों फिल्म भारत (Bharat) और दबंग-3 (Dabbangg-3) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसलिए यह फिल्म अब तक शुरू नहीं हो पाई है।

इस साल के अंत से सलमान किक-2की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिलहाल निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट पर भी विचार चल रहा है।

कहा जा रहा है कि किक-2 में दो हीरोइन होंगी। साजिद नाडियाडवाला के जैकलीन फर्नांडिस से बेहतरीन संबंध है इसलिए वह चाहते हैं कि एक हीरोइन के रूप में जैकलीन हों। दूसरी हीरोइन के रूप में दिशा पाटनी का नाम लिया जा रहा है।

सलमान के साथ दिशा भारतमें काम कर रही है और दिशा से सलमान खासे प्रभावित हैं। उन्होंने ही दिशा के नाम की सिफारिश की है। आने वाले दिनों में किक-2 के लिए सलमान की हीरोइनों के नाम की घोषणा हो सकती है।