Sooryavanshi की शूटिंग हुई शुरू

 

 

 

 

 

रोहित शेट्टी ने इस अंदाज में की शुरुआत

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। हाल ही में खबर आई थी कि नीना गुप्ता फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के संग एक मुख्य किरदार में नजर आएंगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का आगाज कर दिया है।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी जैसे ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह को अच्छा एक्सपीरियंस रहा है। अजय देवगन संग सिंघम और रणवीर सिंह के साथ सिंबा जैसे फिल्में उन्होंने तैयार की हैं।

अब एक नई जोड़ी बनने जा रही है। तूफ़ानी कमाई करने वाली ये जोड़ी है अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और फिल्म का नाम सूर्यवंशी है।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रोहित शेट्टी ने खुद ये जानकारी दी है। इस मौके पर रोहित शेट्टी की पुलिसिया विरासत के सारे चेहरे एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अजय देवगन अपने दोनों सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा का प्रतिनिधित्व करते नज़र आ रहे हैं तो अक्षय कुमार सूर्यवंशी के साथ इस टीम में शामिल हुए हैंl साथ ही करण जौहर जैसे नए प्रोड्यूसर का साथ मिला हैl

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी होंगी, जिस जोड़ी ने नमस्ते लंदन और वेलकम में कमाल दिखाया थाl सूर्यवंशी को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगाl उसी समय सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह भी रिलीज़ होगी, जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैंl

आपको बता दें कि सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस भी देंगे। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर सिंबा में अक्षय कुमार ने गेस्ट अपीयरेंस किया था।