पोस्टल सर्कल में बम्पर भर्ती

Post Office Recruitment 2022 :- पोस्टल सर्कल ( Postal Circle ) ने Online माध्यम से Post Office Recruitment 2022 के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है।
इस Government Job पर आवेदन करने के इच्छुआक उम्मीैदवार जो Govt-Jobs Vacancy हेतु निर्धारित अर्हताओं की पूर्ति करने वाले उम्मीददवार अंतिम तिथि तक विभाग को Post Office Driver Recruitment पर आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में Govt-Jobs ने पोस्टल सर्कल भर्ती से संबंधित निम्न लिखित रिक्तियों हेतु एक Employment News Notification प्रकाशित किया है:-
पदनाम :-
Staff Car Driver
कुल पदों की संख्या : 19 पद।
अंतिम तिथि और आवेदन कैसे करें:- पात्र और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले अपने Post Office Application Form को Online माध्य म से विभाग को प्रस्तुथत कर सकते हैं। विभाग द्वारा आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 26-09-202 निर्धारित है। इस रोजगार समाचार Govt-Jobs Recruitment 2022 पर आवेदन करने की सटीक विधि जानने के लिए, आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें और जांचें।
पात्रता और आयु सीमा:- इस पोस्टल सर्कल भर्ती ( Karnataka Government Recruitment ) के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यइता प्राप्तत संस्थाK/बोर्ड/विश्वuविद्यालय से 10th/ Valid Driving License होना चाहिए। Postal Circle Recruitment के लिए आवेदक की आयु 18 से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
चयन प्रक्रिया और वेतनमान:- इस Post Office Sarkari Bharti 2022 पर सही उम्मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्तावेज सत्याkपन या साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा और उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन का चयन Post Office Jobs के लिए किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को ₹ 19900 का वेतनमान मिलेगा। अन्यf Karnataka Jobs जानकारी प्राप्त करें।
इन रिक्तियों के अधिक विवरण के लिए, हम आपको नीचे दिए गए लिंक से Post Office Driver Recruitment आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और उसका निरीक्षण करने की सलाह देते हैं। उसके बाद, यदि आप पोस्टल सर्कल भर्ती के सभी मानदंडों को पूरा करते हैं, तो आप अपने Govt-Jobs Application Form विभाग को जमा कर सकते हैं।
महत्वपपूर्ण तिथि (Important Dates) :-

आवेदन की प्रारंभिक तिथि : 01-09-2022
आवेदन की अंतिम तिथि : 26-09-202
महत्वपपूर्ण लिंक्सथ :- इस Post Office Driver Recruitment रोजगार समाचार से संबंधित ऑफिशियल नोटिफिकेशन एवं आवेदन फार्म या अप्लाई लिंक की जानकारी के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें।
विभागीय विज्ञापन

ad

आवेदन फार्म

aplication
(साई फीचर्स)