अयोध्या में प्रभास की आदिपुरुष का धमाकेदार टीजर रिलीज

(ब्यूरो कार्यालय)
अयोध्या (साई)। पैन इंडिया स्टार प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में है। बाहुबली के बाद दुनियाभर में मशहूर होने वाले प्रभास अब ‘आदिपुरुष’ को सुपरहिट करवाने की तैयारी में जुट चुके हैं। नवरात्रि के मौके और 2 अक्टूबर को ‘आदिपुरुष’ का ग्रैंड इवेंट आयोजित हुआ। राम नगरी अयोध्या में 50 फीट लंबा पोस्टर और ‘आदिपुरुष’ का टीजर लॉन्च हुआ। इसकी धूम सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं इसका टीजर।
श्रीराम की नगरी अयोध्या में सरयू नदी के तट पर मेकर्स ने भव्य कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर प्रभास और कृति सेनन भी पहुंचे। साथ ही मीडिया से रूबरू हुए। ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फर्स्ट लुक पहले ही मेकर्स ने दिखा दिया था मगर इस बार का धमाकेदार टीजर (Adipurush Teaser) का सरप्राइज दिया है। प्रभास का शानदार अवतार भी काफी आकर्षक है।
‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने भव्य तैयारियां की है। सरयू नदी के बीचो बीच खास पोस्टर लॉन्च किया गया। इस दौरान पानी से पोस्टर निकलता हुआ ऊपर आया और फिर आदिपुरुष का धमाकेदार अवतार देखने को मिला। टीजर को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है।
आदिपुरुष में श्रीराम का अवतार प्रभास तो सीता मैया का रोल कृति सेनन निभा रही हैं। इस टीजर में पहली बार मेकर्स ने सैफ अली खान का लुक भी दिखाया है। सैफ अली खान रावण की भूमिका में हैं और उनका ये लुक काफी इंप्रेस करता है।
‘आदिपुरुष’ के टीजर लॉन्च में करीब 10 हजार दर्शकों के पहुंचने के कयास भी लगाए गए हैं। इतने बड़े कार्यक्रम के मद्दे नजर 250 से भी ज्यादा सुरक्षाकर्मी और 200 बाउंसर तैनात हैं।
‘आदिपुरुष’ का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है जिन्हें हाल में ही तान्हाजी के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 के लिए शेड्यूल है, जिसे निर्देशक ने बड़े पैमाने पर बनाया है जिसका बजट बाहुबली से भी ज्यादा बताया जा रहा है।