सुनील शेट्टी ने बताया कि कब होगी अथिया व राहुल का विवाह

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। कई दिनों से बॉलीवुड और क्रिकेट का एक संगम होने की चर्चा हो रही है। ये और कुछ नहीं बल्कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी है।

बहुत पहले से इसपर बात हो रही है लेकिन अब तक कुछ भी सामने नहीं आया है। आखिरकार अथिया के पापा सुनील शेट्टी ने आधिकारिक तौर पर अपनी बेटी अथिया शेट्टी की प्रसिद्ध क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की पुष्टि की। एक्टर ने अपने वेब शो ‘धारावी बैंक’ के लॉन्च इवेंट में मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान रोमांचक खुलासा किया। जैसा कि पहले बताया गया था, अथिया शेट्टी और केएल राहुल हाल ही में अपने नए घर में एक साथ रहने के लिए चले गए। जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को कार्टर रोड, बांद्रा में अपना घर मिला। बताया जा रहा है कि यह कपल जल्द ही शादी की तैयारियां भी शुरू करने वाला है।

धारावी बैंक लॉन्च इवेंट में, पत्रकारों ने सुनील शेट्टी से पूछा कि अथिया शेट्टी केएल राहुल से कब शादी कर रही हैं। अपनी लाडली बेटी की शादी को लेकर एक्साइटेड एक्टर ने पुष्टि की कि यह जल्द ही हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘जल्दी होगी’। यह पुष्टि करते हुए सुनील ने बताया कि बड़ी घोषणा होने वाली है। आपको बता दें कि केएल राहुल ने आखिरकार अपनी वर्ल्ड कप के खेलों को पूरा कर लिया है और कथित तौर पर अपनी शादी पर ध्यान देने की योजना बना रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, एक्ट्रेस और क्रिकेटर पिछले 3 सालों से रिश्ते में हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने कुछ महीने पहले इसे इंस्टाग्राम आधिकारिक बना दिया था और अक्सर एक-दूसरे के साथ ही देखे जाते हैं। इससे पहले, अथिया ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘मुझे आशा है कि मुझे 3 महीने में होने वाली इस शादी में इनवाइट किया गया है, लॉल।’

इससे पहले, ‘पिंकविला’ ने बताया था कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी अपनी शादी के लिए 5 स्टार होटल छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके बजाय, बहुत प्यार करने वाले कपल ने खंडाला में दुल्हन के पिता सुनील शेट्टी के घर ‘जहां’ में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। एक फेमस वेडिंग प्लानर सजावट और बाकी चीजों को अंतिम रूप देने के लिए अक्सर एक्टर के भव्य घर का दौरा करते रहे हैं।