20 – 25 विधायकों को करोड़ों में खरीदकर बना ली भाजपा ने सरकार! : राहुल गांधी

(ब्यूरो कार्यालय)
बुरहानपुर (साई)। भारत जोड़ो यात्रा के 77वें दिन मध्यप्रदेश में प्रवेश करते ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों को पहली बार ऐसा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में हम चुनाव जीत गए थे, हमारी सरकार थी और करोड़ों रुपए लेकर 20-25 भ्रष्ट विधायकों को खरीद लिया और सरकार बना ली।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुरहानपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां आक्रामक अंदाज में ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा पर बड़ा हमला बोला। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने का बडा़ कारण भी बताया।
उन्होंने कहा कि सब लोकतांत्रित रास्ते बंद, लोकसभा बंद, चुनाव का रास्ता बंद, प्रेस का रास्ता बंद, बाकी जो संस्थाएं हैं, उन सभी को आरएसएस और बीजेपी ने पकड़ रखा है। अपने लोग भर रखे हैं। ज्यूडीशियरी पर दबाव डाल रखा है। फोर्स पर दबाव डाल रखा है, तो हमने सोचा है कि कोई रास्ता बचा नहीं है। सड़क पर उतरो, जनता से गले लगो। किसानों की बात सुनो, मजदूरों की बात सुनो, छोटे व्यापारियों की बात सुनो और उनसे सीधे जाकर मिलो। राहुल ने कहा कि हमने सोचा भी नहीं था कि इतनी शक्ति इतना प्यार, इतना सपोर्ट हिन्दुस्तान के लोग इस यात्रा को देंगे।