राईटिंग में कैरियर बनाने के इच्छुक इस पोस्ट को जरूर देखें . . .

क्या आप राइटिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं और यह नहीं जानते कि शुरुआत कैसे करें?  यहां हम आपकी इसी परेशानी को हल करने की कोशिश करने वाले हैं। जो उम्मीदवार राइटिंग  में करियर बनाना चाहते हैं, उन्हें बता दें, ये एक क्रिएटिव फील्ड है। ऐसे में अच्छी नौकरी हासिल करने के लिए उम्मीदवारों को इंटर्नशिप करनी चाहिए। यहां हम बता रहे हैं, उम्मीदवार राइटिंग इंटर्न के रूप कहां- कहां काम कर सकते हैं।

यह 2 महीने की इंटर्नशिप है जिसमें उम्मीदवारों को गुड़गांव स्थित ऑफिस काम करना होगा। चयनित होने वालों को 6,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी। जब इंटर्नशिप का समाप्त होगी, उम्मीदवारों को रिकमेंडेशन लैटर से सम्मानित किया जाएगा। इंटर्नशाला पोर्टल पर आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 9 दिसंबर 2022 है।

इंटर्नशिप के लिए डायरेक्ट आवेदन करने के लिए यहां करें क्लिक

COPYWRITING INTERNSHIP AT LEAN HIPPO MARKETERS

इस इंटर्नशिप का समय 3 महीने है। चुने जाने वाले उम्मीदवारों को प्रति माह 7,000 रुपये दिए जाएंगे।  उम्मीदवारों को दिल्ली में स्थित ऑफिस में काम करना होगा। इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 9 दिसंबर है।

COPYWRITING INTERNSHIP AT INNOVANA THINKLABS

इनोवाना थिंकलैब्स 3 महीने की लंबी इंटर्नशिप के लिए जयपुर में कॉपीराइटर के रूप में काम करने के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। चयनित उम्मीदवारों को 5,000 रुपये से अधिक सैलरी दी जाएगी। इंटर्नशाला के जरिए यहां आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 दिसंबर है।

COPYWRITING INTERNSHIP AT OTTOEDGE SERVICES LLP

दो महीने के लिए कॉपी राइटर के पद पर ये इंटर्नशिप दो महीने के लिए यह इंटर्नशिप मुंबई में होगी। उम्मीदवारों को प्रति महीने 2,000 रुपये की सैलरी दी जाएगी। इंटर्नशाला पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करने की आखिरी तारीख 8 दिसंबर है।

COPYWRITING INTERNSHIP AT RUSK MEDIA

दिल्ली में स्थित रस्क (Rusk) मीडिया 3 महीने की अवधि के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 7,000 रुपये मिलेंगे। कॉपी राइटिंग के साथ नए विचारों को शेयर करना मुख्य जिम्मेदारियों में से एक होगा। इंटर्नशाला के जरिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 दिसंबर है।

(साई फीचर्स)