कोविड-19 की चपेट में आए ललित मोदी ऑक्सिजन सपोर्ट पर

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेयरमैन रह चुके ललित मोदी कुछ महीने पहले अचानक तब फिर से सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। उस वक्त ललित मोदी और सुष्मिता सेन ग्लोबल टूर पर साथ निकले थे। उन्हीं पोस्ट में ललित मोदी ने सुष्मिता को अपना बेटर हाफ बताया था। खैर, अब जो खबर है उसमें कहा जा रहा है कि ललित मोदी कोविड 19 और न्यूमोनिया दोनों की चपेट में आ गए और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखने की नौबत आ गई है।

बताया जा रहा है कि जब उन्हें इन्फेक्शन हुआ तब वह मेक्सिको में थे और उन्हें एयर एम्ब्युलेंस से लंदन लाया गया। ललित ने बताया है कि उन्हें रिकवर होने में अभी वक्त लगेगा। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें यही लगा कि यह बीमारी बस उन्हें छूकर गया है लेकिन ऐसा नहीं था। ललित के इस पोस्ट पर कई सिलेब्रिटीज ने कॉमेंट किए हैं जिनमें से एक सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी हैं।

हॉस्पिटल से अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए ललित ने बताया कि डबल कोविड-19, इन्फ्लूएंजा और डीप निमोनिया की वजह से करीब 3 वीक तक आइसोलेशन में रहने के बाद कई बार वहां से निकलने के लिए पोस्ट करता रहा।

उन्होंने लिखा है कि फाइनली एयर एम्ब्युलेंस से दो डॉक्टर्स और सुपरस्टार और सुपर योग्य बेटे में लंदन आया, जिसने मेरे लिए यहां काफी कुछ किया। ललित ने बताया कि दुर्भाग्य से अब भी मुझे 24/7 ऑक्सिजन सपोर्ट पर रहना पड़ रहा है।

ललित के इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। याद दिला दें कि ललित मोदी ने पिछले साल जुलाई में सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुष्मिता के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सुष्मिता के लिए बेटर हाफ लिखा था। ललित मोदी के बायो में भी सुष्मिता सेन मौजूद थीं। हालांकि, कुछ महीने बाद ही ललित ने अपने प्रोफाइल फोटो से सुष्मिता की तस्वीर हटा दी थी। सुष्मिता सेन ने न ही इस रिश्ते को कन्फर्म किया था और न ही ब्रेकअप को लेकर कुछ कहा था।