बैंक ऑफ बड़ोदा में नौकरी के अवसर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर मैनेजर के कई पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है.

पदों की कुल संख्या 15 है. BOB की इस नौकरी के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे पहले अपनी योग्यता की जांच कर लें. बता दें कि बैंक ने आवेदन की प्रक्रिया 4 जनवरी 2023 से शुरू कर दी है.

इस भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति बैंक ऑफ बड़ौदा के मुंबई ऑफिसर में की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भर सकते हैं.

BOB Recruitment 2023: नोटिफिकेशन देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

BOB Recruitment 2023: सैलरी मिलेगी

बैंक ऑफ बड़ौदा में सीनियर पद पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 1.78 लाख रुपये की सैलरी मिलेगी. इसके अलावा अन्य भत्ते भी मिलेंगे. पोस्टिंग प्लेस के आधार पर भत्ते में अंतर हो सकता है.

BOB Recruitment 2023: आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए सामान्य वर्ग, ईडब्यूएस और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क देना होगा. वहीं एससी, एसटी, दिव्यांग वर्ग और महिला वर्ग के उम्मीदवारों को मात्र 100 रुपये का शुल्क देना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के दौरान डेबिट, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए करना होगा.

BOB Recruitment 2023: महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरूः 4 जनवरी 2023 से

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथिः 24 जनवरी 2023 तक

(साई फीचर्स)