राशिफल, सोमवार 23 जनवरी 2023

मेष

आज जॉब में परफार्मेंस सुखद है। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कामकाज में थोड़ी मुश्किल के बाद आपको दिन में कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है।

वृष

आज धन का आगमन हो सकता है। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। व्यावसायिक फ़ैसलों को लेने के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है। होशियारी से निवेश करें।

मिथुन

व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। कारोबार में कठिनाई आ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है।

कर्क

आज छात्र कॅरियर को लेकर असमंजस में होंगे। कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है। आर्थिक पक्ष मजबूत होने की पूरी संभावना है।

सिंह

आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। भरे-पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए।

कन्या

व्यवसाय में उन्नति से प्रसन्नता होगी। आर्थिक लाभ सम्भव है। कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेंगे। नियमित व्यायाम के माध्यम से वज़न को नियन्त्रित रखें। ऑफिस की कोई समस्या आपको सताती रहेगी। अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें।

तुला

पॉलिटिक्स में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। विदेशों में पड़ी आपकी जमीन आज अच्छे दामों में बिक सकती है जिससे आपको मुनाफा होगा। गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें।

वृश्चिक

आज जॉब में नवीन पद से सफलता की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें। वाहन क्रय करने के संकेत हैं। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। दूसरों को प्रभावित करने की क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी।

धनु

व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा।

मकर

आर्थिक लाभ हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में सुधार होगा। खर्चों में वृद्धि होगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है।

कुंभ

आज जॉब से सम्बंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। जीवनसाथी का स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी।

मीन

आज संतान की सफलता से खुश रहेंगे। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा। आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

(साई फीचर्स)