स्पाईसजेट विमान में केबिन क्रू से बदसलूकी!

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। स्पाइसजेट की एक फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बदसलूकी का एक मामला सामने आया है।

यह घटना सोमवार को दिल्ली से हैदराबाद की यात्रा के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी-8133 में हुई। आरोप है कि पैसेंजर ने दिल्ली एयरपोर्ट पर बोर्डिंग के दौरान केबिन क्रू के साथ बदसलूकी की। फ्लाइट के भीतर हंगामा बढ़ने के बाद बाकी यात्रियों ने मामले को शांत कराया। इसके बाद पैसेंजर और उसके साथ यात्रा कर रहे को-पैसेंजर को उतारकर सिक्योरिटी टीम को सौंप दिया गया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। केबिन क्रू की एक सदस्य और पैसेंजर के बीच कहासुनी हो रही है। डीजीसीए के अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और इसमें उचित कार्रवाई की जाएगी।

एयरलाइन कंपनी ने एक बयान में कहा कि दिल्ली में विमान में सवार एक पैसेंजर ने अनियंत्रित और अनुचित व्यवहार किया। उसने क्रू को परेशान किया और उनके कार्य में बाधा उत्पन्न की। क्रू ने इस बारे में पीआईसी (पायलट इन कमांड) और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना के बारे सूचित किया। इसके बाद पैसेंजर और उसके साथ यात्रा कर रहे को-पैसेंजर को उतारकर सिक्योरिटी टीम को सौंप दिया गया।

वीडियो में केबिन क्रू की एक सदस्य और पैसेंजर के बीच कहासुनी हो रही है। फ्लाइट में बैठे बाकी पैसेंजर्स ने आकर मामले को शांत कराया। एविएशन रेगुलेटर डीजीसीए के अधिकारी ने कहा कि हम मामले को देख रहे हैं और उचित कार्रवाई करेंगे। हाल ही में एयर इंडिया की एक इंटरनेशनल फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का मामला भी काफी सुर्खियों में रहा था।