कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, पहला ट्वीट वायरल

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हो गई है। उन्होंने बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पहला ट्वीट शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी।

इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसीसे जुड़ा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और ये इसी साल अक्टूबर महीने में रिलीज हो रही है। बता दें कि साल 2021 में एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उनका अकाउंट क्यों सस्पेंड हुआ था।

इसके बाद Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म इमरजेंसीसे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया और बताया कि मूवी की शूटिंग पूरी हो गई है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘और ये पूरी हो गई!! इमरजेंसी की शूटिंग सक्सेसफुली पूरी हो गई… 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।

कंगना की ट्विटर पर वापसी की खबर मिलते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे। एक ने मीम ट्वीट किया, ‘अब मजा आएगा ना भिड़ू।दूसरे ने लिखा, ‘आइये आपका इंतजार था।

कंगना रनौत ने मई, 2021 में बंगाल चुनाव पर बयानबाजी की थी, जिसे आपत्तिजनक और हिंसा को बढ़ावा देने वाला बताया गया था। उन्होंने 4 मई को ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना ताड़का से कर दी थी। इसके बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था। फिर ट्विटर ने एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। ट्विटर ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था, ‘कंगना लगातार हेटफुल कंडक्ट पॉलिसीका विरोध कर रही थीं और इसलिए अब उनका अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। एक्ट्रेस के इस ट्वीट को गुजरात के दंगों से जोड़ा गया था और हिंसा फैलाने वाला करार दिया था।

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पहले उनकी बहन रंगोली चंदेल संभाला करती थीं, लेकिन उसे भी सस्पेंड कर दिया गया था, क्योंकि इस अकाउंट से भी कई आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे। इसके बाद @KanganaTeam नाम से नया अकाउंट बनाया गया, जिसे कंगना संभाल रही थीं।