एक्टर के बाद सिंगर बने कपिल

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्माशो के होस्ट कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। एक्टिंग में हाथ आजमाने के बाद अब कपिल सिंगर बनने की तैयारी में हैं। जल्द ही सिंगर गुरु रंधावा संग कपिल का नया गाना रिलीज होने वाला है।

इस गाने का टाइटल है अलोन। इस बात की जानकारी खुद गुरु रंधावा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। सिंगर ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, हम आप लोगों के साथ अलोनकी अनाउंसमेट करने को लेकर एक्साइटेड हैं। मैं इस गाने को पूरी दुनिया को सुनाने का इंतजार कर रहा हूं। यह कपिल पाजी का डेब्यू सॉन्ग होगा। गाना 9 फरवरी को रिलीज होगा।

कब और कहां रिलीज होगा गाना

कपिल ने अपने डेब्यू सॉन्ग के पोस्टर में ब्लैक टी-शर्ट, ब्राउन कोट और डार्क सनग्लासेज पहन रखा है। वहीं गुरु रंधावा ब्लैक स्वेटर, मैचिंग ब्लैक कोट और ग्लव्स में नजर आ रहे हैं। गुरु ने भी डार्क सनग्लासेज लगा रखे हैं। पोस्टर देखकर साफ पता चलता है कि गाने को काफी खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। इतना ही नहीं, पोस्टर के साथ- साथ गाने के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई। यह गाना 9 फरवरी को टी- सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

मीका सिंह ने की तारीफ

कपिल शर्मा के इस गाने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां पोस्टर पर फैंस के कॉमेंट की लाइन लग गई है वहीं मीका सिंह और बादशाह जैसे सिंगर भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। मीका सिंह ने पोस्टर पर कॉमेंट कर लिखा, ‘क्या बात है, दो रॉकस्टार एक फ्रेम में।वहीं रैपर बादशाह ने दोनों हाथों को ऊपर उठाकर तारीफ करने वाला इमोजी शेयर किया।