राशिफल, शनिवार 18 फरवरी, 2023

मेष

छात्रों को पढ़ाई में आ रही सारी बाधाएं आज दूर हो जायेंगी । बड़े-बुजुर्गों की सलाह से किये गये कार्यों से लाभ मिलेगा। जॉब व व्यवसाय में लाभ होगा। आकस्मिक धनलाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कारोबार में व्यस्तता रहेगी।

वृष

आपकी व्यावसायिक सोच को विस्तार मिलेगा । छात्र करियर में सफल रहेंगे। आर्थिक लाभ मिल सकता है। आज आपके व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे । संतान की चिंता हो सकती है। अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं।

मिथुन

जॉब में सफलता मिलेगी। आप जो भी काम हाथ में लेंगे, वो समय से पूरा कर लेंगे । आज स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिलेगा । अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है, विवाह के योग बनेंगे। छात्रों के लिए भी समय अच्छा रहेगा।

कर्क

व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन आगमन होने के संकेत हैं। अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए आज कोई बड़ा फैसला लेंगे। गुस्से पर नियंत्रण रखें, अन्यथा विवाद में फंस सकते हैं। थोड़ा मानसिक तनाव रहेगा।

सिंह

छात्रों में कॅरियर को लेकर उत्साह होगा। आज आपका सकारात्मक विचार आपकी उलझनों को दूर करेगा । आज आप मन ही मन किसी बात को लेकर खुश रहेंगे । सोचे हुए काम आसानी से पूरे हो सकते हैं। आफिस में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

कन्या

आज नौकरी में प्रमोशन के साथ ही इनकम बढ़ने के चांस नजर आ रहे हैं । जीवनसाथी के साथ सामांजस्य बनी रहेगी। अनावश्यक खर्च बढऩे से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। निवेश सोच-समझकर करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है।

तुला

आज नौकरी में थोड़ा तनाव हो सकता है। आज आप आर्थिक रूप से काफी मजबूत होंगे । आईटी जॉब से सम्बद्ध जातकों के प्रोमोशन की संभावना है। रिश्तेदारों की वजह से तनाव उत्पन्न हो सकता है। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक

व्यवसाय में कुछ नए कार्यों की तरफ प्रेरित होंगे। आज किसी बात को लेकर मन में दुविधा बनी रहेगी। आज आपको कोई पारिवारिक फैसला लेना पड़ेगा । परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है। स्टूडेंट्स के लिए अच्छा समय है।

धनु

आज ऑफिस में काम को लेकर आपकी अहमियत बढ़ेगी। आज आप खुद के काम से खुश होंगे । कोई बड़ी व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना रहेगी। कारोबार विस्तार को लेकर नई योजनाएं बनाएंगे।

मकर

व्यवसाय में लाभ होगा। उदर रोग की सम्भावना है। रुके हुए कार्य आज पूरे हो जायेंगे। ऑफिस में अधिकारी वर्ग के लोग आज आपसे खुश रहेंगे। पैसों से जुड़े किसी मामले में परेशानी उठानी पड़ सकती है। मौसमी बीमारियों से भी परेशानी हो सकती है।

कुंभ

व्यवसाय में प्रगति के संकेत हैं। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें। आज आपके कई दिनों से रुके हुए काम में सफलता मिलेगी। प्रॉपर्टी में निवेश लाभदायक रहेगा। कुछ लाभ के सौदे भी हो सकते हैं। अपना नजरिया और व्यवहार सकारात्मक रखेंगे।

मीन

आज व्यवसाय में कुछ नया करने का विचार आ सकता है। आप अपने बिजनेस में काम करने के तरीकों में बदलाव करेंगे। कोई रुका सरकारी कार्य बनेगा। कारोबार में जोखिम भरे सौदों से बचना होगा। लेन-देन में बिना सोचे-समझे कोई भी फैसला करने से बचें।

(साई फीचर्स)