स्वरा भास्कर ने शादी पर ढोल पर किया डांस

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। स्वरा भास्कर ने अपनी शादी के मौके की कुछ और झलकियां शेयर की हैं, जिनमें कुछ तस्वीरें और वीडियो भी हैं।

इन झलकियों में स्वरा अपने हसबैंड समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद जिरार अहमद के अलावा परिवार के सदस्य और कुछ क्लोज फ्रेंड्स भी दिख रहे हैं। इन झलकियों में स्वरा ढोल की थाप पर डांस करती दिख रही हैं। इसी पोस्ट में स्वरा ने ये भी बताया है कि अब वह शहनाई वाली शादी की तैयारी में जुट रही हैं।

बता दें कि स्वरा ने गुरुवार देर शाम अपनी शादी की खबर शेयर करके सबको हैरान कर दिया। स्वरा की इस शादी के बारे में पहले किसी को कोई भनक नहीं थी। स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज किया, जिसके बाद यह खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

अब स्वरा ने इस शादी के मौके की कई और लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और इसी के साथ शहनाई वाली शादी यानी धूमधाम से शादी करने की भी बात भी कही है। कहा जा रहा है कि स्वरा अगले महीने बॉलीवुड स्टाइल में धूमधाम से शादी रचाएंगी।

इन तस्वीरों में दूल्हे मियां अपनी बीवी स्वरा भास्कर को गले लगाते दिख रहे हैं। स्वरा ने शादी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘फैमिली के प्यार और सपोर्ट को देखकर काफी खुशनसीब महसूस कर रही हूं। मैंने अपनी मां की साड़ी और जूलरी पहनी थी और फहद के साथ रंग मैच हो गया। हमने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत अपनी शादी रजिस्टर्ड की। और अब शहनाई वाली शादी की तैयारी कर रही हूं।

स्वरा ने एक और पोस्ट किया है और लिखा है- तीन चियर्स स्पेशल मैरिज एक्ट के लिए। बता दें कि इस एक्ट के तहत किसी को भी कुछ शर्तों के साथ दूसरे धर्म और जाति में विवाह करने की इजाजत होती है।

स्वरा ने लिखा है, ‘स्पेशल मैरिज एक्ट के लिए तीन चियर्स, कम से कम यह मौजूद है और प्यार का मौका देता है, प्यार का अधिकार देता है, अपने लाइफ पार्टनर को चूज़ करने का अधिकार देता है, शादी का अधिकार देता है।स्वरा ने शादी के बाद एक वीडियो शेयर कर लिखा था, ‘कभी-कभी जिन्हें आप दूर-दूर तक ढूंढते हैं, वह आपके आस-पास होते हैं। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन पहले दोस्त बने और फिर हमने एक-दूसरे को पा लिया।