ब्रहस्पतिवार, 23 फरवरी, 2023

मेष

आज व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। यात्रा की संभावना है। जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुँचे। किसी की दख़लअंदाज़ी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं। सेहत का खयाल रखें।

वृष

आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकता है। जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। जीवनसाथी के साथ आज की शाम वाक़ई कुछ ख़ास होने वाली है। ज़रूरत से अधिक खाने से बचें।

मिथुन

आज जॉब परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। दंपत्ति खुश रहेंगे। कारोबार में डील के नये प्रस्ताव मिल सकते हैं। धन का आगमन आज आपको कई आर्थिक परेशानियों से दूर कर सकता है।

कर्क

आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। वाहन खरीदेंगे। खानपान को लेकर लापरवाही न करें। विरोधियों से सावधान रहें।वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है। जीवनसाथी और बच्चों से अतिरिक्त स्नेह और सहयोग मिलेगा।

सिंह

आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है। शासकीय कार्य पूरे कर पाएंगे। आपकी सोच काफी सकारात्मक रहेगी। रूके हुए कार्य पूरा करने का प्रयास करेंगे। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे।

कन्या

जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। कारोबार की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें। दफ्तर में आपकी सराहना होगी। बोलचाल में सावधानी रखें। आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है। तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें।

तुला

जॉब को लेकर प्रोमोशन संभव है। बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। सेहत को लेकर दिक्कत हो सकती है। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। आपकी दिलचस्प रचनात्मकता आज घर के वातावरण को सुखद बनाएगी।

वृश्चिक

व्यवसाय में प्रगति की संभावना है। आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। रिश्तेदारों के साथ सम्बन्ध खराब हो सकते हैं। अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है। अपने दिन की योजना सावधानी से तय करें।

धनु

आज जॉब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। लाइफ पार्टनर के साथ मतभेद दूर होंगे। आज के समय में अपने लिए वक्त निकाल पाना बहुत मुश्किल है। वरिष्ठों का सहयोग उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा।

मकर

स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सावधान रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। मित्रों से बहस हो सकती है। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी रखने की ज़रूरत है।

कुंभ

जॉब को लेकर तनाव रहेगा। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे। आत्मबल में वृद्धि होगी। किसी से बहसबाजी से दूर रहें। परिवार के साथ समय बितायेंगे। आज किसी करीबी से आपका झगड़ा हो सकता है और बात कोर्ट कचहरी तक जा सकती है।

मीन

जॉब में उन्नति होगी। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा तनाव संभावित है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। योजना बनाकर अपने कार्य पूरे करें। अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें। अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें।

(साई फीचर्स)