03 वर्षीय मासूम के साथ दिव्यांग ने किया बलात्कार का प्रयास!

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। उगली थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग के द्वारा तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ जब बलात्कार करने का प्रयास किया जा रहा था तभी गाँव वालों की नजर उस पर पड़ गयी जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उगली थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम पटबर्रा निवासी अंशुल (19) पिता सुरेश गिरी गोस्वामी शारीरिक रूप से दिव्यांग है। बताया जाता है कि सोमवार 11 मार्च की शाम लगभग छः बजे अंशुल ने अपने ही गाँव की तीन वर्षीय मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने का लालच देते हुए अपने पास बुलाया और फिर उसे लेकर समीप ही स्थित एक स्कूल में जा पहुँचा।

बताया जाता है कि यहाँ अंशुल के द्वारा जब उक्त मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया जा रहा था तभी गाँव वालों की नजर उस पर पड़ गयी और वे मौके पर जा पहुँचे। इसके साथ ही गाँव वालों के द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गयी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सूचना पाकर जब तक पुलिस मौके पर पहुँचती तब तक गाँव वालों के द्वारा अंशुल के साथ मारपीट भी कर दी गयी थी। पुलिस के द्वारा आरोपी अंशुल को मंगलवार 12 मार्च को न्यायालय में पेश कर दिया गया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।