सनातन धर्म प्रेमी मनायेंगे मिलजुल कर हिन्दु नववर्ष, बैठक में लिये गये अनेक निर्णय

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। युवा हिन्दु उत्सव समिति सिवनी के तत्वाधान में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी चैत प्रतिपदा हिन्दु नववर्ष के उपलक्ष्य में विशाल वाहन रैली का आयोजन किया जा रहा है। आयोजन को लेकर रविवार को गांधी चौक श्रीराम मंदिर में द्वितीय बैठक बैठक आयोजित की गई।

समिति के मयूर दुबे ने बताया कि बैठक में वाहन रैली एवं अन्य कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा बनाई गई। जहां उपस्थित युवाओं और मातृशक्ति ने अपने-अपने सुझाव दिये। इस दौरान सभी सनातनी धर्मियों ने संकल्प लिया कि वे अपने-अपने वार्डो व क्षेत्रों में नववर्ष के 10 दिन पूर्व ही भगवाकरण का कार्य पूर्ण कर लेंगे।

ज्ञात रहे कि वाहन रैली बड़े मिशन स्कूल ग्राउंड से सुबह 9 बजे निकाली जायेगी। हर वर्ष की तरह मर्यादित रूप से इस रैली में नगर के सभी राजनैतिक, सामाजिक, धार्मिक एवं स्वयसेवी संगठनों के युवक, युवतिया, महिला, पुरूष अपने-अपने दोपहिया वाहन लेकर शामिल होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार आगामी बैठक 15 मार्च को आयोजित होगी जहां कार्यक्रम को अंतिम रूप प्रदान किया जायेगा। आयोजन समिति ने मुख्यालय के सभी युवाओं से अनुरोध किया है कि वे इस कार्यक्रम को भव्य एवं विशाल रूप देने में अपना-अपना सहयोग प्रदान करें।